Hindusthan Samachar
Banner 2 गुरुवार, अप्रैल 25, 2019 | समय 13:56 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

पुत्र की पिता ने की हत्या, आरोपित पिटाई के बाद अस्पताल में भर्ती

By HindusthanSamachar | Publish Date: Apr 15 2019 12:23PM
पुत्र की पिता ने की हत्या, आरोपित पिटाई के बाद अस्पताल में भर्ती

असरार

नगांव (असम), 15 अप्रैल (हि.स.)। नगांव जिले के रोहा में शराबी पिता ने बड़ी बेरहमी से अपने पुत्र की धारदार दाव से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हालांकि स्थानीय लोगों द्वारा पिटे जाने के बाद हत्या का आरोपित पिता अस्पताल में अपनी अंतिम सांसे गिन रहा है।

घटना के अनुसार रोहा थानांतर्गत बारपूजिया के अमरावती गांव में रविवार की रात शराब के नशे में धुत होकर पिता डंबरू नाथ ने धारदार दाव से अपने 20 वर्षीय पुत्र सोनमणि नाथ पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। इस घटना की खबर जब आसपास के लोगों को मिली तो गुस्से में लोगों ने डंबरू नाथ को पकड़कर जमकर पीटना शुरू कर दिया। जिसके चलते वह बुरी तरह से घायल हो गया।

हालत गंभीर देख कुछ लोगों ने डंबरू को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया। स्थानीय लोगों ने बताया है कि बेटे ने शराब के नशे में धुत होकर हंगामा कर रहे पिता को समझाने की कोशिश की तो उल्टे डंबरू ने सोनमणि की हत्या कर दी। इस घटना को लेकर लोगों में भारी नाराजगी व्याप्त है। इस संबंध में पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image